12 फरवरी को सीएम शिवराज देंगे किसानों को तोहफा, खातों में राशि होंगी ट्रांसफर

Pooja Khodani
Published on -
Shivraj singh chouhan

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के किसानों (MP Farmers) के लिए बड़ी खुशखबरी है। सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने किसानों को लेकर बड़ा ऐलान किया है। सीएम शिवराज ने कहा है कि पिछले साल की फसल बीमा की राशि वे 12 फरवरी को किसानों के खाते में ट्रांसफर करेंगे।इससे पहले उन्होंने देवास में उन्होंने कहा था कि  2020 की फसल बीमा राशि का पैसा इस माह मैं डाल दूंगा। ज्यादा से ज्यादा फरवरी के पहले सप्ताह में आ जाएगा।

यह भी पढ़े… कर्मचारियों का महंगाई भत्ता 3% बढ़ा, पेंशन में भी इजाफा, उच्च वेतनमान का लाभ

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने होशंगाबाद और सीहोर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले साल के फसल बीमा योजना (Crop Insurance Policy) का पैसा मैं 12 फरवरी को किसान भाई-बहनों के खाते में डालने वाला हूं। इस वर्ष अच्छी पैदावार होने की उम्मीदें हैं।हमारे प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री  प्रभुराम चौधरी जी ने कोरोना से प्रदेश को बचाने में अहम भूमिका निभाई है। डॉ. चौधरी प्रदेश ही नहीं, अहिरवार समाज का गौरव हैं।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)