किसान की मौत पर कांग्रेसियों ने निकाला कैंडल मार्च, भाजपा के मौन व्रत को बताया दिखावा

पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधो ने कहा कि मंधाता में जो हुआ वह भाजपा नेताओं की अमानवीयता को दर्शाता है, जो लोग किसान के लिए मंच से नहीं उतर सके वह उनके लिए क्या सड़कों पर उतरेंगे।

congress-protest-dabra

डबरा/सलिल श्रीवास्तव। मंधाता विधानसभा (Mandhata assembly) में भाजपा (bjp) की चुनावी सभा (Election meeting) के बीच किसान की मृत्यु (death of farmer) होना और सभा का लगातार संचालन चलते रहने की घटना के विरोध में आज कांग्रेस पार्टी (congress party) के बैनर तले कैंडल मार्च निकाला गया, जिसमें पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधो (Former minister Vijayalakshmi Sadho) शामिल हुई। यह कैंडल मार्च (candle march) माधवराव सिंधिया चौराहे से अग्रसेन चौक तक निकाला गया, जहां 2 मिनट का मौन रखकर दिवगंत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। इस कैंडल मार्च में कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे भी शामिल हुए ।

ये भी पढ़े- MP News : BJP नेता को धमकी – 60 लाख दो वरना वायरल कर दूंगा फोटो

इस अवसर पर डबरा विधानसभा प्रभारी (Dabra Assembly In-charge) एवं पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधो ने कहा कि मंधाता में जो हुआ वह भाजपा नेताओं (leaders of bjp) की अमानवीयता (Inhumanity) को दर्शाता है, जो लोग किसान (farmers) के लिए मंच से नहीं उतर सके वह उनके लिए क्या सड़कों पर उतरेंगे। इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे ने कमलनाथ (kamalnath) द्वारा इमरती देवी (Imarti devi) को आइटम(Item) कहने के सवाल को सिरे से नकारते हुए साफ शब्दों में कहा कि मैं मंच पर था कमलनाथ जी ने किसी का नाम नहीं लिया।

भाजपा (bjp) आज मौन रख रही है मोन ही रखना था तो उस किसान के लिए रखते जो उन की सभा में स्वर्गवासी हो गया वह मौन उन किसानों (Farmers) के लिए रखें जिनकी धान की कीमत आज भी आधी है। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष रंगनाथ तिवारी,कार्यकारी जिलाध्यक्ष सुल्तान सिंह रावत,ब्लॉक अध्यक्ष जयप्रकाश शर्मा,ग्रामीण ब्लॉक अध्यक्ष राकेश रावत,ग्रामीण जिला प्रवक्ता दिव्यांक द्विवेदी,एनएसयूआई जिला अध्यक्ष जीतू राजोरिया सहित अनेक कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here