Corona crisis: एमपी का यह सांसद अपने हाथों से बना रहा मास्क, कार्यकर्ता कर रहें मदद

रीवा।

देश में 21 दिन के लॉक डाउन के बीच मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। जहां प्रदेशवासियों को बाजार में पर्याप्त रूप से मास्क नहीं मिल पा रहे हैं। इसी बीच प्रदेश के एक भाजपा सांसद अपने हाथों से मास्क बनाकर अपने कार्यकर्ता द्वारा जनहित की सेवा के लिए जन जन तक पहुंचा रहे हैं। रीवा संसदीय क्षेत्र के भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा अपने क्षेत्र को इस वायरस की चपेट से मुक्त रखने के लिए स्वयं अपने हाथों से मास्क की सिलाई कर रहे हैं। भाजपा के कार्यकर्ता लोगों के घरों घरों तक निशुल्क मास्क पहुंचा रहे हैं।

दरअसल भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा लोगों की मदद करने के लिए कौशल केंद्र रीवा के प्रशिक्षित छात्राओं को प्रेरित कर सोशल डिस्टेंस को ध्यान में रखते हुए उनके साथ मिलकर मास्क बना रहे हैं। रीवा सांसद ने कहा कि मैंने कौशल केंद्र रीवा के प्रशिक्षित छात्राओं के साथ मास्क बनाने का कार्य इसलिए शुरू किया ताकि क्षेत्रवासियों को मास्क की कमी ना ही। उन्होंने कहा कि गरीबों एवं जनकल्याण के लिए यह मास्क तब तक बांटे जाएंगे जब तक प्रदेश से कोरोना का संक्रमण पूरी तरह से ख़त्म नहीं हो जाता। बता दे कि विंध्य से अभी तक कोरोना वायरस का कोई संक्रमित मामला सामने नहीं आया है। वही सांसद मिश्रा द्वारा गरीब एवं निर्धन लोगों के लिए राशन के साथ-साथ राहत सामग्री पहुंचाने का काम भी बड़े पैमाने पर किया जा रहा है। इसी बीच विंध्य के लोग लॉकडाउन का भी उचित तरीके से पालन कर रहे हैं एवं प्रशासन का सहयोग कर रहे हैं।

हालांकि यह पहला मामला नहीं है जब सांसद मिश्रा सामाजिक कार्य के लिए आगे आए हैं। इससे पहले भी सोशल मीडिया पर उन्हें सामाजिक कार्य करते देखा गया है जिसमें कभी वह कचरा गाड़ी लेकर कचरा एकत्रित करते हुए नजर आए हैं तो कभी टॉयलेट साफ करते हुए।