शादी के 9 साल बाद टूटी क्रिकेटर शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की जोड़ी, Instagram पर हुआ तलाक का खुलासा

हांलाकी आधिकारिक रूप से अभी तक इस मामले में शिखर धवन की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) के मशहूर खिलाड़ी और धाकड़ बल्लेबाज़ शिखर धवन (cricketer Shikhar Dhawan) और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी (Ayesha Mukherjee) के बीच तलाक (Divorce) होने की खबरें सामने आ रही हैं जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं। शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तलाक से जुड़ा एक लंबा पोस्ट लिखा जिससे दोनों के बीच तलाक होने की बात साफ दिख रही है। हांलाकी आधिकारिक रूप से अभी तक इस मामले में शिखर की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

शादी के 9 साल बाद टूटी क्रिकेटर शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की जोड़ी, Instagram पर हुआ तलाक का खुलासा

ये भी देखें- MP News : मानदेय में देरी, आशा कार्यकर्ताओं में बढ़ा आक्रोश, सरकार को दी ये चेतावनी

आयशा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा इमोश्नल पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा, ‘एक बार तलाक हो चुका है। लग रहा था कि दूसरी बार बहुत कुछ दांव पर लगा था। बहुत कुछ साबित करना था। इसलिए, जब मेरी दूसरी शादी टूटी तो यह काफी डरावना था। मैंने सोचा था कि तलाक गंदा शब्द है फिर भी मेरा दो बार तलाक हो गया। जब पहली बार मेरा तलाक हुआ, तब मैं बहुत डरी हुई थी। मुझे लगा जैसे नाकाम हो गई हूं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aesha Mukerji (@apwithaesha)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aesha Mukerji (@apwithaesha)


बता दें, क्रिकेटर शिखर धवन और आयशा की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी। शिखर ने साल 2012 में तलाक शुदा आयशा मुखर्जी से शादी की थी। उनका एक बेटा भी है जिसका नाम जोरावर धवन है। आयशा शिखर से उम्र में 10 साल बड़ी हैं। पहली शादी से उनकी दो बेटियां हैं। फिर 2014 में आयशा ने धवन के बेटे जोरावर को जन्म दिया।

ये भी पढ़ें- झाबुआ में आतंक का पर्याय डाकू रागू सिंह की मौत, भाइयों ने ही किया हमला