पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति कोरोना पॉजिटिव, बीते दिनों कई कार्यक्रमों में हुए थे शामिल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश में कोरोना संक्रमण(Corona infection) अब गली मोहल्ले तक में फैल चुका है। लगातार आ रे नए मामले चिंता का विषय बने हुए हैं कोरोना आम आदमी से होते हुए अब ये बीमारी हाई प्रोफाइल(High profile) लोगों तक भी अपना कहर बरसा रही है। प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान(Shivraj Singh Chouhan) के संक्रमित होने के बाद से राजनीतिक दलों के कई नेता इस बीमारी के संपर्क में आकर संक्रमित हो रहे हैं। इसी बीच अब पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एन. पी. प्रजापति(Former Assembly Speaker N. P. Prajapati) की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने के बाद प्रजापति ने अपने सैंपल जांच(Sample Test) के लिए दिए थे। जिनमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव(Report positive) आई है। जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।

दरअसल मंगलवार को पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एन. पी. प्रजापति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। डॉक्टरों की सलाह पर वो इलाज ले रहे हैं। वहीं उन्होंने बीते कुछ दिनों अपने संपर्क में आए हुए सभी लोगों से खुद को क्वारंटाइन करने और जांच कराने की अपील भी की है। बता दें कि बीते दिनों ग्वालियर में आयोजित सदस्यता अभियान में शामिल हुए थे और पीसीसी में भी प्रेसवार्ता की थी। वहीँ इससे पहले उन्होंने शिवराज सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले के बीच प्रबंधन की कमी है वहीँ उन्होंने कहा था कि प्रदेश में अबतक हुई 20 % मौत का जिम्मेदार कौन है।

गौरतलब हो कि इससे पहले प्रदेश कई नेता कोरोना के संक्रमण में आ चुके हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया(Rajya Sabha MP Jyotiraditya Scindia ) सहित कई बीजेपी(BJP) और कांग्रेस(Congress) नेता कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। देश में संक्रमण की रफ्तार काफी तेज हो गई है। हर दिन 90,000 से अधिक मात्रा में लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिल रही है। जिसके बाद देश संक्रमित मरीजों की संख्या में विश्व में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here