Gwalior News: 52 दिनों बाद जिंदगी की जंग हारी शशि, पति ने पिला दिया था एसिड

Pooja Khodani
Published on -
gwalior

डबरा, सलिल श्रीवास्तव।एसिड अटैक का शिकार हुई मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर जिले (Gwalior) के डबरा रामगढ़ निवासी  आखिरकार 52 दिनों बाद जिंदगी की जंग हार गई है। दिल्ली में उपचार के दौरान गुरुवार शाम शशि ने दम तोड़ दिया। शशि को उसी के पति ने एसिड पिला दिया था और दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) को ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की थी। इसके बाद एसिड पिलाए जाने के मामले में पति, ननंद और जेठानी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

MP Weather: मप्र के 18 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, एक साथ ऑरेंज-येलो अलर्ट जारी

दरअसल, डबरा रामगढ़ निवासी महिला शशि जाटव  को उसके पति और भाभी व ननद ने 28 जून काे एसिड पिलाया था, जिसे आनन फानन में ग्वालियर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन हालात में सुधार ना होने के बाद शशि को दिल्ली रैफर किया गया था और करीब 53 दिनों बाद आखिरकार शशि जिंदगी की जंग हार गई और उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)