Gwalior News : एसपी का बड़ा एक्शन, टीआई सहित 10 पुलिसकर्मी लाइन अटैच

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी (Gwalior sp amit sanghi)  ने शनिवार को एक बड़ा एक्शन लेते हुए एक टीआई और नौ आरक्षकों को लाइन अटैच कर दिया। आरक्षकों को थानों से हटाकर पुलिस लाइन भेजने का कारण उनके लंबित आपराधिक प्रकरण हैं वहीँ टीआई को थाने से हटाने की वजह प्रशासनिक व्यवस्था बताई जा रही हैं। हालाँकि सोशल मीडिया पर इसे लेकर अलग अलग चर्चा चल रही हैं।

पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने शनिवार 7 अगस्त को दो आदेश निकाले। एक आदेश में मोहना थाने के टीआई महेश शर्मा को तत्काल प्रभाव से पुलिस लाइन अटैच करने के निर्देश थे। हालाँकि इस आदेश में टीआई को थाने से हटाने करने का कारण मेंशन नहीं था लेकिन एसपी अमित सांघी ने एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ को बताया कि प्रशासनिक व्यवस्था के तहत लिया गया फैसला है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....