ग्वालियर पुलिस को बड़ी सफलता, करीब 50 लाख की अवैध अंग्रेजी शराब से भरा ट्रक पकड़ा

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) को अवैध अंग्रेजी शराब (English Liquor) से भरा ट्रक पकड़ने में बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस को सूचना मिली थी कि अंग्रेजी शराब (English Liquor) से भरा ट्रक पंजाब से ग्वालियर की तरफ आ रहा है। पुलिस ने घेराबंदी कर पुलिस को पनिहार के पास पकड़ लिया। ट्रक में 410 पेटी अंग्रेजी शराब मेकडॉवेल ब्रांड (McDowell Brand) की मिली जिनकी कीमत करीब 50 लाख रुपये बताई जा रही है। ट्रक ड्राईवर शराब के कागज नहीं दिखा पाया।

एसपी अमित सांघी (SP Amit Sanghi) ने एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ को मोबाइल पर जानकारी देते हुए बताया कि ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) को सूचना मिली थी कि एक ट्रक पंजाब (Punjab) से अंग्रेजी शराब (English Liquor) भरकर ग्वालियर से गुजर रहा है। सूचना के बाद सभी थानों को एलर्ट कर दिया गया। ट्रक जब पनिहार थाना क्षेत्र से निकल रहा था तो पुलिस ने उसे रोक कर चैक किया तो उसमें मेकडॉवेल ब्रांड (McDowell Brand) की पेटियां भरी हुई थी। ट्रक को पुलिस ने जब्त कर थाने पर खड़ा कर दिया। ट्रक में कुल 410 पेटी शराब मिली हैं जिनकी अनुमानित कीमत 50 लाख रुपये के आसपास है। एसपी ने कहा कि ट्रक का ड्राईवर बहुत नशे में है कुछ बताने की हालत में नहीं है,  पूछताछ के प्रयास किये जा रहे हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....