गोडसे भक्त विवाद: दिल्ली जायेंगे हिंदू महासभा नेता, सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात

सोनिया गांधी

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) के पूर्व पार्षद बाबूलाल चौरसिया (Babulal Chaurasiya) के पार्टी छोड़कर कांग्रेस (Congress) जॉइन करने के बाद शुरू हुआ घमासान थम नहीं रहा है। गोडसे (Godse) भक्त बाबूलाल चौरसिया (Babulal Chaurasiya)के शामिल होने के बाद कांग्रेस के अंदर ही विरोध तेज हो गया है इसी बीच अब हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) भी हमलावर हो गई है। पार्टी इस मुद्दे को लेकर ग्वालियर से दिल्ली तक गोडसे यात्रा (Godse Yatra) निकालेगी और सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मिलकर कांग्रेस का नाम गोडसेवादी कांग्रेस रखने की मांग करेगी।

ग्वालियर दक्षिण विधानसभा के विधायक प्रवीण पाठक (MLA Praveen Pathak) की मदद से कांग्रेस (Congress) में वापसी करने वाले हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) के पूर्व पार्षद बाबूलाल चौरसिया (Babulal Chaurasiya) से जुड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव (Arun Yadav ) द्वारा गोडसे (Godse) भक्त बाबूलाल चौरसिया (Babulal Chaurasiya) की कांग्रेस में वापसी के खुले विरोध के बाद कांग्रेस (Congress) में अंदरूनी कलह तेज हो गई है। इस बीच अब हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) भी मैदान में आ गई है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....