रतलाम, सुशील खरे। रतलाम शहर में अवैध संबंधों के चलते एक युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी गई। शहर के माणकचौक थाना अंतर्गत करमदी रोड क्षेत्र में आधी रात को एक व्यक्ति और उसकी पत्नी के प्रेमी के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने चाकू मारकर पत्नी के प्रेमी की हत्या कर दी। घटना में आरोपी पति भी घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

VIDEO VIRAL: समुन्द्र में लगी भीषण आग, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

जानकारी के अनुसार घायल शैलेंद्रसिंह शहर के आदिनाथ कालोनी में अपनी पत्नी के साथ रहता था, वहीं शालेंद्र और मृतक जितेंद्र खत्री परिचित थे जिसकी वजह से जितेंद्र का उनके घर आना-जाना रहता था। इसी दौरान शैलेंद्र की पत्नी और जितेंद्र के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। वहीं मकान शैलेन्द्र की पत्नी के नाम है जिसके चलते दोनों पति-पत्नि के बीच इसको लेकर बातचीत हुई थी जिसमें मकान की रजिस्ट्री शैलेन्द्र के नाम कर देने की मांग रखी थी। वहीं शनिवार व रविवार की दरमियानी रात करीब डेढ़ बजे जितेंद्र एक लाख रुपये लेकर शैलेन्द्र के घर गया था, वहां उनके बीच विवाद और हाथापाई हुई।

पति ने की पत्नी के प्रेमी की हत्या, गर्दन पर फंसे चाकू के साथ अपनी जान बचाने भागा युवक, 3 साल से था युवती के साथ अफेयर!

धार दार चाकू से किया वार

साइन ऑफ-पुलिस के अनुसार हाथापाई के दौरान आरोपित शैलेन्द्र ने जितेंद्र पर चाकू से हमला कर दिया। उसकी पीठ, पेट व गर्दन के पीछे चोट आई। चाकू से बुरी तरह वार करने पर चाकू जितेंद्र की गर्दन के पीछे फंस गया। वह चिल्लाते हुए कुछ दूर दौड़कर अपने चचेरे भाई के घर के पास पहुंचा। जिसको देख जितेंद्र को चाकू गर्दन में फंसे हालत में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। उधर, चाकू लगने से आरोपी शैलेन्द्र भी घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Bhopal News: इस लेडी सिंघम की पुलिस ने की घेराबंदी, वर्दी पहनकर दिखाती थी रौब, ये है मामला