Murder : शादीशुदा युवक पर आया बहु का दिल, देवर-ससुर ने उठाया ये खौफनाक कदम

पति के गुजर जाने के बाद महिला के उसके ही गांव के एक शादीशुदा व्यक्ति हरबक भागवत (27) के साथ कथित प्रेम संबंध (love affair) थे,  जैसे ही ससुर और देवर को उनके रिश्तों की भनक लगी उन्होंने  अपनी बहु और भागवत को एक दूसरे से ना मिलने की धमकी दे डाली था।

जालना, डेस्क रिपोर्ट। कहते हैं प्यार (Love) अंधा होता है,  इसलिये प्यार का अंजाम भी कई रूपों में सामने आता है। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र (Maharashtra) के जालना जिले (Jalna district) से सामने आया है, जहां पति के मौत के बाद बहु को एक शादीशुदा युवक से प्यार हो गया, इस बात की भनक जैसे ही ससुर (Father in law और देवर (Brother-in-law) को लगी उन्होंने महिला की हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस (Police) ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, जालना जिले के घनसावंगी तहसील के चपलगांव की है। यहां मारिया लालजारे (32) के पति का 10 साल पहले निधन हो गया था और वह अपने ससुराल वालों के साथ रहती थी।पति के गुजर जाने के बाद महिला के उसके ही गांव के एक शादीशुदा व्यक्ति हरबक भागवत (27) के साथ कथित प्रेम संबंध (love affair) थे,  जैसे ही ससुर और देवर को उनके रिश्तों की भनक लगी उन्होंने  अपनी बहु और भागवत को एक दूसरे से ना मिलने की धमकी दे डाली था। इसके बाद भागवत ने अम्बाद थाने (Ambad Police Station और जिला एसपी के पास जाकर बाप-बेटे के खिलाफ शिकायत भी की थी और दावा किया था कि उनसे उसकी जान को खतरा है।

इसके बाद बीच लॉकडाउन (Lockdown) में 30 मार्च (March) को भागवत और मारिया जालना से भागकर गुजरात (Gujarat) चले गए थे। महिला के परिवार ने उनके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने दोनों की तलाश की और 22 अप्रैल (April) मारिया को वापस ससुराल वालों को सौंप दिया। इसके बाद वह गांव में ही रह रही थी। दो-तीन महिने मामला शांत रहा लेकिन हाल ही में 28 अक्टूबर (October)  को मारिया और भागवत जब मोटरसाइकिल (Motorcycle) से पास के एक गांव में किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे, तभी देवर विकास ने उन्हें ट्रैक्टर से कथित तौर पर कुचल दिया। दोनों को अस्पताल (Hospital) ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना मिलते ही भागवत की पत्नी थाने पहुंची और विकास और उसके पिता पर अपने पति और मारिया की हत्या का आरोप लगाया और मामले की जांच (Investigation) करने को कहा।आवेदन पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here