Murder : शादीशुदा युवक पर आया बहु का दिल, देवर-ससुर ने उठाया ये खौफनाक कदम

जालना, डेस्क रिपोर्ट। कहते हैं प्यार (Love) अंधा होता है,  इसलिये प्यार का अंजाम भी कई रूपों में सामने आता है। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र (Maharashtra) के जालना जिले (Jalna district) से सामने आया है, जहां पति के मौत के बाद बहु को एक शादीशुदा युवक से प्यार हो गया, इस बात की भनक जैसे ही ससुर (Father in law और देवर (Brother-in-law) को लगी उन्होंने महिला की हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस (Police) ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, जालना जिले के घनसावंगी तहसील के चपलगांव की है। यहां मारिया लालजारे (32) के पति का 10 साल पहले निधन हो गया था और वह अपने ससुराल वालों के साथ रहती थी।पति के गुजर जाने के बाद महिला के उसके ही गांव के एक शादीशुदा व्यक्ति हरबक भागवत (27) के साथ कथित प्रेम संबंध (love affair) थे,  जैसे ही ससुर और देवर को उनके रिश्तों की भनक लगी उन्होंने  अपनी बहु और भागवत को एक दूसरे से ना मिलने की धमकी दे डाली था। इसके बाद भागवत ने अम्बाद थाने (Ambad Police Station और जिला एसपी के पास जाकर बाप-बेटे के खिलाफ शिकायत भी की थी और दावा किया था कि उनसे उसकी जान को खतरा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)