Indore News: इंदौर में निगमकर्मी के घर पर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

बदमाशों (goons) ने एक निगमकर्मी (corporator) के घर को निशाना बनाया और उसके घर की दूसरी मंजिल की खिड़की पर फायरिंग की।

indore firing

इंदौर, आकाश धौलपुरे।  मध्यप्रदेश (madhya pradesh) के इंदौर (indore) में एक बार फिर फायरिंग (firing) की वारदात सामने आई है। दरअसल, इस बार बदमाशों (goons) ने एक निगमकर्मी (corporator) के घर को निशाना बनाया और उसके घर की दूसरी मंजिल की खिड़की पर फायरिंग की।

घटना इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र की बताई जा रही है जहां देर रात एक निगमकर्मी के घर पर अज्ञात बदमाश गोली चलाकर भाग खड़े हुए। निगमकर्मी के घर पर चलाई गई गोली खिड़की (window) में लगी। वहीं जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि एरोड्रम थाना क्षेत्र छोटा बांगड़दा रोड स्थित सृष्टि पैलेस में निगमकर्मी का निवास है। निगमकर्मी का नाम जितेंद्र चौहान बताया जा रहा है। सोमवार रात करीब 1 बजे अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली चलाई गई गोली से निगमकर्मी जितेंद्र चौहान का परिवार सकते में आ गया क्योंकि गोली उसके घर की दूसरी मंजिल पर लगी खिड़की में लगी। घटना के बाद अज्ञात बदमाश फरार हो गए। इसके बाद निगमकर्मी ने डायल 100 पर घटना की सूचना दी। जिसके बाद मौके पर तुरंत सीएसपी जयन्त राठौर पंहुचे।

यह भी पढ़ें… Bhopal: सहायक आबकारी आयुक्त संजीव दुबे को तत्काल प्रभाव से हटाया, इन्हें मिली जिम्मेदारी

उन्होंने बताया कि जितेंद्र चौहान से घटना की जानकारी जुटाने और घटना स्थल की जांच करने के बाद पुलिस तफ्तीश कर रही है। बताया जा रहा है कि जितेंद्र चौहान एक जानलेवा हमले के मामले में गवाह है जिसे गवाही नहीं देने के लिए पिछले दिनों धमकी भी मिली थी ये ही वजह है कि इस वारदात को उसी घटना से जोड़कर देखा जा रहा है । फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है ।