पत्थर के नीचे दबा मिला मासूम का शव, बुधवार दोपहर से था गायब

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर की गिरवाई थाना पुलिस ने अजयपुर की पहाड़ी पर पत्थर के नीचे दबा मासूम का शव बरामद किया है। शव की शिनाख्त हो गई है।  11 साल का मासूम बुधवार दोपहर से घर से गायब था। परिजन तलाश कर रहे थे। लेकिन बच्चे का सुराग नहीं मिल पाने के बाद पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई गई थी।  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाकर मामला जाँच में ले लिया है।

पुलिस अधीक्षक अमित सांघी (SP Amit Sanghi) ने बताया कि गिरवाई थाने में बुधवार शाम को एक रिपोर्ट लिखवाई गई कि एक 11 साल का मासूम घर से गायब है। रिश्तेदारों पड़ोसियों सब जगह परिजनों ने तलाश लिया लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल रहा। मासूम की गुमशुदगी दर्ज करने के बाद पुलिस ने भी मासूम लड़के की तलाशी शुरू की।  मासूम की तलाश में गिरवाई  थाने के साथ  क्राइम ब्रांच की टीम भी लगाई गई।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....