MP उपचुनाव 2020: गद्दार बिकाऊ और जनता के बीच का चुनाव- लखन घनघोरिया

पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया ने कहा कि यह चुनाव कांग्रेस और भाजपा या किसी दल के बीच नहीं है। यह चुनाव गद्दार बिकाऊ और जनता के बीच का चुनाव है।

लखन घनघोरिया

सागर, विनोद जैन। मध्यप्रदेश विधानसभा उप चुनाव को लेकर 12 अक्टूबर को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की आमसभा होना है। जिसकी तैयारियों को लेकर बिलहरा में समीक्षा बैठक आयोजित हुई। जिसमें पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया तेंदूखेडा विधायक संजय शर्मा दीपक राजौरिया किस्सू मासाब बिलहरा नेता पटैल बिलहरा डाक्टर वीरेन्द्र लोधी ने आगामी सभा की तैयारियों का जायजा लिय।

इस दौरान लोगों संबोधित करते हुये पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया ने कहा कि यह चुनाव कांग्रेस और भाजपा या किसी दल के बीच नहीं है। यह चुनाव गद्दार बिकाऊ और जनता के बीच का चुनाव है। बेंगलोर में बैठकर जिस तरह भाजपा ने विधायक खरीदे और विधायकों ने जनता के वोट बेच दिया।

यह लोकतंत्र और आपकी वोट का अपमान है कहीं ऐंसा न हो कि यह प्रथा बन जाए और जनता की वोट विधायक बेचने लगें। इसलिए इस बिकाऊ प्रथा पर कांग्रेस को वोट देकर लगाम लगायें और गद्दारों को हराकर लोकतंत्र बचायें और कमलनाथ जी की सभा में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर लोकतंत्र की ताकत दिखायें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here