MP: फिर टला मंत्रिमंडल विस्तार, “श्रीमंत” का प्रस्तावित भोपाल दौरा भी निरस्त

these-district-result-will-decide-fate-of-MP-new-government-

भोपाल।

रविवार को शिवराज सिंह चौहान के दिल्ली जाने के बाद प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चा तेज हो गई थी। जहां माना जा रहा था कि सोमवार को मंत्रिमंडल का विस्तार कर दिया जाएगा। लेकिन सोमवार को भी दिल्ली में बैठकों का दौर जारी रहा और मंत्रिमंडल विस्तार टल गया। वहीं सूत्रों के हवाले से आई खबर के मुताबिक मंगलवार को भी शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार एक बार फिर से टल गया है। माना जा रहा है कि अब इसके लिए 2 से 3 दिन का इंतजार और करना पड़ेगा।

दरअसल प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार से दिल्ली में पार्टी आलाकमान के साथ बैठक कर रहे हैं। जिसके लिए आज सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की भोपाल वापसी भी टल गई है। इसके साथ ही राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का प्रस्तावित भोपाल दौरा भी निरस्त कर दिया गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा सहित प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा और संगठन प्रमुख सुहास भगत के साथ लगातार पार्टी के आलाकमान के साथ बैठक कर रहे हैं। जहां मध्य प्रदेश के मंत्रिमंडल विस्तार में मंत्री और उनके विभाग के बंटवारे पर सहमति बन रही है। लेकिन मंत्रिमंडल विस्तार में एक बार फिर पेंच पड़ता नजर आ रहा है। बीजेपी के वरिष्ठ आलाकमान से लगातार बैठकों के बाद भी हो रही देरी कई तरह की चर्चा का विषय बन रही है।

दूसरी तरफ माना यह भी जा रहा है ग्वालियर चंबल में मंत्रियों के बंटवारे पर स्थिति साफ नहीं हो पा रही है। जिसको लेकर आज अचानक से प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को दिल्ली तलब किया गया। इसी बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की भी खबर सामने आ रही है। वहीं दूसरी तरफ प्रभारी राज्यपाल के भी भोपाल आगमन का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here