मध्य प्रदेश : नरोत्तम मिश्रा ने दतिया में किया 701 बेटियों का कन्यादान

बेटियों को आशीर्वाद देते हुए गृहमंत्री ने कहा, "बेटियों, आज से आप दाम्पत्य जीवन में प्रवेश कर रही हो। इस नए जीवन में कोई परेशानी हो, कोई भी समस्या आए, मैं हर वक्त आपके साथ खड़ा रहूंगा।"narottam

narottam mishra

दतिया, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने अपनी विधानसभा सीट दतिया में 701 लड़कियों की शादी में कन्यादान किया। इस अवसर पर मिश्रा ने कहा कि माई पीतांबरा के आशीर्वाद से आज दतिया में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के अंतर्गत 701 बेटियों के कन्यादान का सौभाग्य प्राप्त हुआ। कार्यक्रम में बेटियों के साथ ही उनके माता-पिता के खिले और मुस्कुराते चेहरे देखकर मन को अपार खुशी मिली।

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा देश में बेटियों के पैदा होने से लेकर उनकी शिक्षा और विवाह की चिंता करने वाली अकेली राजनीतिक पार्टी है। केंद्र में प्रधानमंत्री जी और राज्यों में मुख्यमंत्री पूरे मनोयोग से बेटियों के कल्याण का संकल्प पूरा कर रहे हैं।

इस दौरान नरोत्तम मिश्रा ने सभी बेटियों को आशीर्वाद दिया और उनके मंगल वैवाहिक जीवन की कामना भी की। उन्होंने कहा, ” मध्य प्रदेश में अब हर बेटी, भाजपा सरकार की बेटी है। प्रधानमंत्री जी से लेकर मुख्यमंत्री जी तक सभी बेटियों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध हैं। जीवन की नई पारी शुरू कर रही सभी बेटियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मां पीतांबरा से प्रार्थना करता हूं कि आप सभी दूधो नहाओ, पूतो फलो।”

बेटियों को आशीर्वाद देते हुए गृहमंत्री ने कहा, “बेटियों, आज से आप दाम्पत्य जीवन में प्रवेश कर रही हो। इस नए जीवन में कोई परेशानी हो, कोई भी समस्या आए, मैं हर वक्त आपके साथ खड़ा रहूंगा।”