रनों की आतिशबाजी के साथ ट्रॉफी पर पुलिस टीम का कब्जा, छतरपुर प्रेस की शिकस्त

छतरपुर, संजय अवस्थी। शहर के नौगांव रोड स्थित पेप्टेक टाउन में रविवार को खेले गए पुलिस और पत्रकारों के तीसरे मैत्री मुकाबले को भी पुलिस टीम ने शानदार अंदाज में अपने नाम करते हुए ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह की अगुवाई में उतरी पुलिस टीम की ओर से हिनौता थाना प्रभारी अतुल दीक्षित ने 175 रन की शतकीय पारी खेलकर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई।

मुकाबले में पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा, एएसपी समीर सौरभ, सीएसपी लोकेन्द्र सिंह का शानदार भी प्रदर्शन रहा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सागर रेंज के आईजी अनिल शर्मा रहे जिन्होंने विजेता और उपविजेता टीमों के साथ-साथ शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों को पुरस्कृत किया। खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए पं. गणेश प्रसाद मिश्र न्यास के अध्यक्ष डॉ. राकेश मिश्र भी मैदान पर पहुंचे। सभी अतिथियों का स्वागत इस ट्रॉफी के आयोजक पेप्टेक ग्रुप के डायरेक्टर नीरज चौरसिया के द्वारा किया गया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।