शिवराज का बड़ा बयान, 12 वर्ष से कम उम्र के बच्चों के माता पिता को वैक्सीनेशन में मिलेगी प्राथमिकता

शिवराज सरकार

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने घोषणा की है कि कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए बच्छों और उनके माता पिता की सुरक्षा पर सरकार ध्यान देगी।  उन्होंने गुरुवार को कहा कि सरकार बच्चों के लिए अस्पतालों (Hospitals) में अलग से वार्ड बना रही है साथ ही जिन बच्चों की उम्र 12 वर्ष से  माता पिता को वैक्सीनेशन में प्राथमिकता देने का भी फैसला किया गया है।

एमपी फाइट्स कोरोना, इंडिया फाइट्स कोरोना हैशटैग के साथ कोरोना नियंत्रण  कर रही मध्यप्रदेश सरकार  के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने आज गुरुवार को कहा कि हमने कोरोना की दूसरी लहर पर नियंत्रण प्राप्त कर लिया है, लेकिन तीसरी लहर में बच्चों के अधिक प्रभावित होने की आशंका जताई जा रही है। अत: हमने पहले से ही स्वास्थ्य सुविधाओं को सुदृढ़ करने के साथ बच्चों के लिए वॉर्ड बनाने का फैसला किया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....