कर्मचारी में दिखे Corona के लक्षण, स्मार्ट सिटी ऑफिस को बंद करने के आदेश जारी

जबलपुर।संदीप कुमार

स्मार्ट सिटी ऑफिस को बंद कर दिया गया है और तमाम अधिकारी व कर्मचारियों को फिलहाल कुछ दिनों के लिए कार्यालय आने से मना भी कर दिया गया है। इस संबंध का आदेश सोमवार की सुबह जारी हुआ है।बताया गया है कि नगर निगम के अपर आयुक्त व उनके बेटे के संपर्क में स्मार्ट सिटी ऑफिस के अधिकांश अधिकारी व कर्मचारी आए थे।

इस वजह से बहुत से स्मार्ट सिटी ऑफिस के अधिकारी व कर्मचारी कोरोना से सस्पेक्टेड नजर आ रहे हैं। जिसको देखते हुए स्मार्ट सिटी ऑफिस को बंद कर दिया गया और किसी को भी आगामी आदेश तक आने से मना कर दिया गया। वहीं ऐसे सभी कर्मचारी व अधिकारी को स्मार्ट सिटी के सीईओ ने तत्काल प्रभाव से क्वारंटीन होने व कोरोना की जांच करवाने को भी कहा गया है, जो अपर आयुक्त के यहां पर हुए वैवाहिक कार्याक्रम में शामिल हुए थे।

इस तरह से कार्यालय बंद हो जाने और निगम के एक जिम्मेदार अधिकारी की लापरवाही का खामियाजा सभी कोई भुगत रहे हैं। अब इस तरह से दफ्तर के बंद हो जाने से सभी आवश्यक कामकाज रूक जाएंगे, ऐसी स्थिति को निर्मित करने वाले दोषी अधिकारी के विरुद्ध पूर्व में भी कार्यवाही की मांग उठ चुकी है और वर्तमान में भी फिर से कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की जा रही है।