Sushant Singh Rajput की बर्थ एनिवर्सरी से पहले बहनों ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें, इमोशनल हुए फैंस

Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड के शानदार कलाकार सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में तो नहीं है लेकिन अपने फैंस के दिलों में वह आज भी जिंदा है। 21 जनवरी वही दिन है जब वह अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया करते थे। यह सितारा अब हमारे बीच नहीं है लेकिन उनके साथ हुए हादसे को परिवार,  दोस्त और फैंस आज तक नहीं भुला पाए हैं। एक्टर की बर्थ एनिवर्सरी से पहले उनकी बहन श्वेता और प्रियंका ने कुछ अनसीन तस्वीरें और वीडियो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Sushant Singh Rajput की अनदेखी तस्वीरें

सुशांत की बहन श्वेता ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके भाई को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। उन्होंने कहा कि मैं कुछ यादों को शेयर करना चाहती हूं और बताती हूं कि जब हम दोनों बच्चे थे तब कैसे थे। श्वेता ने बताया कि उन दोनों के बीच बस 1 साल का अंतर था और पूरी फैमिली उन्हें गुड़िया गुलशन कहकर बुलाती थी। त्यौहार के मौके पर घर में जब भी कुछ खास बनता था दोनों भाई बहन मिलकर खाया करते थे। श्वेता ने यह भी बताया कि बचपन में हम दोनों साथ में मिलकर खूब खेला करते थे और एक्टिंग किया करते थे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।