रतलाम : डीजे पर गाने बजाने को लेकर दो पक्षों में पथराव, गांव में तनाव

रतलाम जिले के ताल थाना क्षेत्र के ग्राम कोटड़ी में डीजे पर बिनोली के दौरान गाना बजने की बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। कहासुनी से शुरू हुई बात लात-घूसों तक पहुंच गई और देखते ही देखते दोनों पक्षों ने आमने-सामने होकर पथराव शुरू कर दिया, जिसमें पांच व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

रतलाम, डेस्क रिपोर्ट। रतलाम जिले के ताल थाना क्षेत्र के ग्राम कोटड़ी में डीजे पर बिनोली के दौरान गाना बजने की बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। कहासुनी से शुरू हुई बात लात-घूसों तक पहुंच गई और देखते ही देखते दोनों पक्षों ने आमने-सामने होकर पथराव शुरू कर दिया, जिसमें पांच व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को ताल के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया वहीं एक व्यक्ति को अधिक चोट आने के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम कोटड़ी में रविवार रात जाकीर मेव के पुत्र की बिनोली निकाली जा रही थी, जहां डीजे पर जश्न के साथ काफिला आगे बढ़ रहा था, लेकिन इस बीच पर डीजे पर गाना बजाने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। विवाद के चलते बिनोली में अफरातफरी मच गई।

ये भी पढ़े … रतलाम के आलोट में लड्डू-बाफले खाने से 100 से अधिक लोग हुए बीमार

सूचना मिलने पर ताल थाना प्रभारी नागेश यादव पुलिस दल के साथ गांव पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में किया। विवाद इतना बड़ा था कि इसी बीच आसपास के थानों से भी वहां पुलिस दल बुलाया गया। विवाद से गांव में तनाव की स्थिति बन गई।

कलेक्टर नरेन्द्रकुमार सूर्यवंशी, एसपी अभिषेक तिवारी पुलिस व प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी गांव पहुंचे। फिलहाल गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। थाना प्रभारी यादव ने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है, अभी आरोपित फरार है, उनकी तलाश की जा रही है, पकड़ने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़े … 25 मई के बाद कभी भी लागू हो सकती है आचार संहिता