प्रिंसिपल ने डांटा तो छात्र ने बरसा दी गोलियां, टीचर्स के पहुंचते ही मौके से हुआ फरार

Diksha Bhanupriy
Published on -
indore

सीतापुर, डेस्क रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश (UP) के सीतापुर (Sitapur) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक 12वीं के छात्र ने स्कूल के प्रिंसिपल को गोली मार दी है। प्रिंसिपल के डांट देने से नाराज स्टूडेंट ने घटना को अंजाम दिया है। गोलियों की आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया।

यह पूरी घटना सदरपुर थाना क्षेत्र के आदर्श रामस्वरूप इंटर कॉलेज की है। पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हुई है। सुबह 8:30 बजे प्रिंसिपल रामस्वरूप वर्मा अपने कमरे में बैठे हुए थे। छात्र गुरविंदर स्कूल पहुंचा और अपनी क्लास में गया। क्लास में जाने के बाद उसने बैग से तमंचा निकालकर अपनी कमर में पीछे की और छुपा लिया। इसके बाद उसने एक छात्र से पानी की बोतल लेकर पानी पिया और प्रिंसिपल के कमरे की ओर चला गया। छात्र ने प्रिंसिपल के सामने जाकर उन्हें नमस्ते किया और उन पर गोली दाग दी।

Must Read- 151 रुपए के इस प्लान से करें फ्री OTT सब्सक्रिप्शन, मिलेंगे ये शानदार फायदे

पहली गोली प्रिंसिपल को छूते हुए निकल गई। वह तुरंत ही ग्राउंड में भागे और छात्र भी उनके पीछे-पीछे चला गया। उसने ताबड़तोड़ गोलियां प्रिंसिपल पर दाग दी। हिम्मत दिखा कर प्रिंसिपल ने छात्र को पकड़ लिया और दोनों के बीच हाथापाई होने लगी। छात्र चौथी गोली चलाने की कोशिश कर रहा था, तभी वहां स्टाफ और अन्य छात्र पहुंच गए जिन्हें देखकर गुरविंदर भाग गया।

इस घटना में प्रिंसिपल को कमर में 3 गोलियां लगी हैं और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और प्रिंसिपल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया है। पुलिस लगातार आरोपी छात्र की तलाश में जुटी हुई है। छात्र सहित पूरा परिवार अपना घर बंद कर फरार हो गया है और सभी को खोजा जा रहा है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही स्कूल में गुरविंदर का स्कूल के अन्य छात्र रोहित से विवाद हो गया था। इस विवाद में दोनों में मारपीट हुई थी और गुरविंदर ने क्लास की कुर्सियों में तोड़फोड़ कर दी थी। प्रिंसिपल राम सिंह वर्मा ने दोनों को इस बात के लिए फटकार लगाई थी और दोबारा ऐसा ना करने को कहा था। बताया ये भी जा रहा है कि प्रिंसिपल ने गुरविंदर को थप्पड़ भी मार दिया था।

कुछ लोगों का यह भी कहना है कि जब पूरी घटना के बाद गुरविंदर प्रिंसिपल के कमरे से बाहर आया था, तो उसने यह कहा था कि आज उन्होंने मुझे चाटा मारा है, मैं कल इन्हें गोली मार दूंगा। स्कूल स्टाफ और परिजनों का कहना है कि धमकी के बाद भी स्कूल प्रबंधन ने इस ओर ध्यान नहीं दिया जिसकी वजह से यह घटना हो गई है। पुलिस ने गुरविंदर के साथ विवाद करने वाले दूसरे छात्र रोहित को भी कस्टडी में लिया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News