सूर्या रोशनी पहुंचे कोविड प्रभारी मंत्री, ऑक्सीजन के लिए दंडवत प्रणाम कर जताया आभार

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर के अस्पतालों में अचानक आई ऑक्सीजन की किल्लत के बाद ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए कोविड प्रभारी मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर और कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह शुक्रवार से दिन रात एक किये हुए हैं लेकिन सभी अस्पतालों की ऑक्सीजन सप्लाई सामान्य नहीं हो पाई है।  इसी बीच मालनपुर स्थित सूर्या रोशनी लिमिटेड से प्रशासन ने बात की और भरोसा दिलाया कि वो अपने प्लांट से ऑक्सीजन सप्लाई उपलब्ध कराएगा।  कोविड प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर सूर्या पहुंचे और व्यवस्थाएं देखें एक बाद फैक्ट्री अफसरों को दंडवत प्रणाम किया।

ग्वालियर में ऑक्सीजन की कमीं के हालातों को नियंत्रित करने के लिए जिला प्रशासन के साथ साथ कोविड प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर भी जुटे हैं। कोविड प्रभारी एवं ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ग्वालियर – चम्बल अंचल के कोविड मरीजों के लिए ऑक्सीजन जुटाने शुक्रवार से ही लगे हैं।  उन्होंने शनिवार को मालनपुर स्थित सूर्या रोशनी लिमिटेड पहुंचकर ऑक्सीजन की व्यवस्थाओं को देखा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....