सूर्या रोशनी पहुंचे कोविड प्रभारी मंत्री, ऑक्सीजन के लिए दंडवत प्रणाम कर जताया आभार

कोविड प्रभारी एवं ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने की अपील है कि इस संकट के दौर में मैं सभी फैक्ट्री संचालकों से अनुरोध करता हूं कि अगर उनकी फैक्ट्री में ऑक्सीजन प्लांट है तो वह आगे आएं और प्रशासन की मदद कर  मरीजों के लिए ऑक्सीजन उपलब्ध कर मरीजों की जान बचाने के पुनीत कार्य में  सहयोगी बनें। 

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर के अस्पतालों में अचानक आई ऑक्सीजन की किल्लत के बाद ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए कोविड प्रभारी मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर और कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह शुक्रवार से दिन रात एक किये हुए हैं लेकिन सभी अस्पतालों की ऑक्सीजन सप्लाई सामान्य नहीं हो पाई है।  इसी बीच मालनपुर स्थित सूर्या रोशनी लिमिटेड से प्रशासन ने बात की और भरोसा दिलाया कि वो अपने प्लांट से ऑक्सीजन सप्लाई उपलब्ध कराएगा।  कोविड प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर सूर्या पहुंचे और व्यवस्थाएं देखें एक बाद फैक्ट्री अफसरों को दंडवत प्रणाम किया।

ग्वालियर में ऑक्सीजन की कमीं के हालातों को नियंत्रित करने के लिए जिला प्रशासन के साथ साथ कोविड प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर भी जुटे हैं। कोविड प्रभारी एवं ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ग्वालियर – चम्बल अंचल के कोविड मरीजों के लिए ऑक्सीजन जुटाने शुक्रवार से ही लगे हैं।  उन्होंने शनिवार को मालनपुर स्थित सूर्या रोशनी लिमिटेड पहुंचकर ऑक्सीजन की व्यवस्थाओं को देखा।

ये भी पढ़ें – अच्छी खबर : ग्वालियर पहुंची प्राण वायु, रात तक तीन और बड़े ऑक्सीजन टैंकर पहुंचेंगे

सूर्या रोशनी पहुंचे कोविड प्रभारी मंत्री, ऑक्सीजन के लिए दंडवत प्रणाम कर जताया आभार सूर्या रोशनी पहुंचे कोविड प्रभारी मंत्री, ऑक्सीजन के लिए दंडवत प्रणाम कर जताया आभार

कोविड प्रभारी मंत्री  प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सूर्या रोशनी लिमिटेड में स्थित ऑक्सीजन रीफिलिंग प्लांट के अधिकारियों के साथ चर्चा की।  अधिकारीयों से ऑक्सीजन सप्लाई के लिए भरोसा मिलने के बाद कोविड प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सूर्या रोशनी लिमिटेड के अधिकारियों को दंडवत होकर प्रणाम भी किया।

ये भी पढ़ें – निजी अस्पतालों में ऑक्सीजन ख़त्म, संचालक और परिजन सड़क पर, लगाया जाम

सूर्या रोशनी पहुंचे कोविड प्रभारी मंत्री, ऑक्सीजन के लिए दंडवत प्रणाम कर जताया आभार सूर्या रोशनी पहुंचे कोविड प्रभारी मंत्री, ऑक्सीजन के लिए दंडवत प्रणाम कर जताया आभार

अधिकारियों द्वारा बताया गया कि सूर्या रोशनी ऑक्सीजन प्लांट में 24 घण्टे में लगभग 250 ऑक्सीजन सिलेण्डर रीफिल होंगे जिससे ग्वालियर, मुरैना, भिण्ड, श्योपुर जिले में कोरोना मरीजों को प्राणवायु ऑक्सीजन मिल सकेगी।  कोविड प्रभारी एवं ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने की अपील है कि इस संकट के दौर में मैं सभी फैक्ट्री संचालकों से अनुरोध करता हूं कि अगर उनकी फैक्ट्री में ऑक्सीजन प्लांट है तो वह आगे आएं और प्रशासन की मदद कर  मरीजों के लिए ऑक्सीजन उपलब्ध कर मरीजों की जान बचाने के पुनीत कार्य में  सहयोगी बनें।