जबलपुर।संदीप कुमार

एक युवक की रिपोर्ट कोरोना वायरस संक्रमण आने के बाद जिला प्रशासन ने रांझी के गौशाला क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया था। इसी कंटेनमेंट क्षेत्र में देर रात एक युवक की चाकुओं से हत्या कर दी गई। मृतक युवक का नाम मोहित श्रीवास बताया जा रहा है जिसका कि आरोपियों से रुपए का लेनदेन था। करीब 1 साल से चली आ रही रंजिश ही हत्या का वजह बताई जा रही है।

रांझी थाना पुलिस ने आरोपियों की शिनाख्त बापू नगर निवासी सनी चौधरी और निक्की वंशकार के रूप में की है। सीएसपी धर्मेश दीक्षित के मुताबिक गौशाला निवासी मोहित श्रीवास का पैसों के लेन-देन पर बापू नगर निवासी सनी चौधरी व निक्की वंशकार से विवाद चला आ रहा था। देर रात जब मोहित घर के बाहर टहल रहा था तभी दोनों आरोपी उसके पास पहुंचे और विवाद करने लगे।इसी दौरान निक्की और सनी ने चाकुओं से ताबड़तोड़ मोहित पर हमला कर दिया। मोहित के पैरों में गंभीर चोट लगने के चलते अत्यधिक रक्त बह गया।

आनन-फानन में घायल मोहित को पहले रांझी अस्पताल और फिर मेडिकल रिफर किया गया जहां रास्ते में ही मोहित ने दम तोड़ दिया। फिलहाल अभी दोनों आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश रांझी पुलिस कर रही है।बताया यह भी जा रहा है कि आरोपियों ने मोहित को बाइक खरीदने के लिए उधार रुपए दिए थे और मोहित यह रुपए नहीं लौटा रहा था।