जन जागरूकता अभियान: सब्जी विक्रेता के पैर छूकर बोले ऊर्जा मंत्री “मास्क नहीं तो सामान नहीं”

ऊर्जा मंत्री सड़क पर बैठ गए और छोटे दुकानदारों से वैक्सीनेशन के बारे में पूछताछ की और उन्हें मास्क भी वितरित किये।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  कोरोना की तीसरी लहर से बचाने के लिए प्रदेश में इस समय भारतीय जनता पार्टी जन  जागरूकता अभियान चला रही है।  ग्वालियर में ऊर्जा मंत्री एवं जिले के कोरोना प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कोरोना जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और अपनी विधानसभा में घूमकर लोगों को समझाइश दी. ऊर्जा मंत्री ने सड़क पर बैठकर छोटे दुकानदारों से मास्क लगाने और वैक्सीनेशन कराने की अपील की और मास्क भी वितरित किये वहीं एक सब्जी विक्रेता महिला के पैरों में सिर रखकर कहा “मास्क नहीं तो सामान नहीं” ये याद रखना है।

भारतीय जनता पार्टी का कोरोना जन जागरूकता रथ जिले शहर में सभी विधानसभा क्षेत्रों में घूमकर लोगों को कोरोना से बचने के लिए जागरूक कर रहा है।  कोरोना प्रभारी मंत्री एवं प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की विधानसभा में  जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी के नेतृत्व में ये रथ पहुँच जिसे मंत्री ने अन्य लोगों के साथ हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate: सोने के भाव फिर हुए कम, खरीदने का अच्छा मौका, जानिए आज का रेट

इस मौके पर कोरोना प्रभारी मंत्री एवं प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर  हजीरा से किला गेट चौराहे तक बाजार में घूमे उन्होंने सड़क के दुकानदारों के अलावा सब्जी मंडी के फुटकर विक्रेताओं से भी भेंट की। ऊर्जा मंत्री सड़क पर बैठ गए और छोटे दुकानदारों से वैक्सीनेशन के बारे में पूछताछ की और उन्हें मास्क भी वितरित किये। उन्होंने रास्ते में जो भी मिला उससे अपील की कि मास्क हमारा जीवन है वैक्सीनेशन हमारी सुरक्षा है इसे सबको याद रखना है।

ये भी पढ़ें – Sex Racket: मप्र में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, होटल में चल रहा था डर्टी गेम, कई गिरफ्तार

सब्जी मंडी में एक सब्जी विक्रेता महिला को देखकर ऊर्जा मंत्री रुक गए और उससे बोले कि अम्मा याद रखना है कि “मास्क नहीं तो सामान नहीं” . मास्क लगाकर ही हम खुद को दूसरों को सुरक्षित कर सकते हैं। ऊर्जा मंत्री ने इस मौके पर सब्जी विक्रेता महिला के पैरों में अपना सिर रख दिया और कहा कि अम्मा आशीर्वाद दो।

 ये भी पढ़ें – विश्व पर्यावरण दिवस : विशेषज्ञों की राय अगले तीन सेकण्ड की साँस का खुद इंतजाम करें

मीडिया से बात करते हुए  कोरोना प्रभारी मंत्री एवं प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और हमारी सरकार प्रदेश के लोगों को सुरक्षित रखना चाहती है कोरोना की संभावित तीसरी लहर से बचाना चाहती है इसलिए जान जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।  उन्होंने कहा कि मै भी लोगों से अपील कर रहा हूँ कि मास्क लगाएं वैक्सीनेशन कराएं।  मैंने एक माँ का आशीर्वाद लिया है और प्रार्थना की है कि सभी लोग सुरक्षित रहें।