Air India Express: खत्म हुआ एयर इंडिया एक्सप्रेस का विवाद, कंपनी ने 25 क्रू मेंबर्स का टर्मिनेशन लिया वापस, जल्द ही काम पर लौटेंगे कर्मचारी

Air India Express: 250 कर्मचारियों के द्वारा 'सिक लीव' लेने के बाद, अब वे जल्द ही अपनी नौकरियों पर वापसी करेंगे। एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रबंधन और प्रदर्शनकारी क्रू मेंबर्स के बीच गुरुवार दोपहर को मीटिंग हुई थी।

Rishabh Namdev
Published on -

Air India Express: एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) के प्रबंधन और यूनियन के बीच हो रहे विवाद का आखिरकार समापन हो गया है। दरअसल एयरलाइन द्वारा 25 क्रू सदस्यों के लिए जारी किए गए टर्मिनेशन लेटर को वापस लेने का निर्णय किया है। इसके अलावा, अधिकतम 250 कर्मचारियों के द्वारा ‘सिक लीव’ लेने के बाद, अब वे जल्द ही अपनी नौकरियों पर वापसी करेंगे। एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रबंधन और प्रदर्शनकारी क्रू मेंबर्स के बीच गुरुवार दोपहर को मीटिंग हुई थी।

दरअसल गुरुवार को, एयर इंडिया एक्सप्रेस के क्रू मेंबर्स की समस्या से जुड़ी वजह से 85 से अधिक उड़ानें रद्द कर दी गई थीं। यह रद्दीकरण ने खासकर खाड़ी देशों की उड़ानों को भी प्रभावित किया था। जानकारी के अनुसार पिछले दो दिनों में, लगभग 300 क्रू मेम्बर्स ने सिक लीव (Sick Leave) पर चले जाने का निर्णय किया था।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।