Anant Ambani की इंगेजमेंट सेरेमनी के लिए सजा Antilia, यहां देखें इनसाइड तस्वीरें

Anant Ambani engagement

Anant Ambani-Radhika Merchant Engagement: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी इस समय राधिका मर्चेंट के साथ अपनी इंगेजमेंट की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले ही कपल का रोका हुआ है और बीते दिन ही राधिका की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया था। आज इन दोनों की सगाई होनी है जिसके लिए एंटीलिया (Antilia) पूरी तरह से सजधज कर तैयार है और परिवार जोर-शोर से तैयारी में जुटा हुआ है।

मुकेश अंबानी एशिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति हैं और उनका 27 मंजिला घर एंटीलिया देश के टॉप 10 महंगे घरों में शुमार है। 12000 करोड़ रुपए की कीमत की यह शानदार इमारत में ही अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई का कार्यक्रम होना है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।