बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहकों के लिए जरूरी खबर, अब लोन पर देना होगा इतना ब्याज, 12 दिसंबर से होगी लागू

bank of baroda

Bank of Baroda Hikes MCLR: बैंक ऑफ बड़ौदा के यूजर्स के लिए काम की खबर है। रिजर्व बैंक के रेपो रेट बढ़ाने के बाद अब बड़ौदा बैंक ने अपने ग्राहकों को झटका दे दिया है। लोन के ब्याज दर में बढ़ोतरी कर दी है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने अलग-अलग अवधि के एमसीएलआर में 25 से 30 बेसिस प्वाइंट यानी 0.25 से 0.30 फीसदी तक की बढ़ोतरी की है। बैंक की नई दरें 12 दिसंबर 2022 से लागू हो जाएगी।

दरअसल, हाल ही में भारतीय रिजर्व बैंक ने 7 दिसंबर को रेपो रेट में 0.35 फीसदी की बढ़ोतरी का ऐलान किया था, इसके बाद से अब सभी बैंकों ने मार्जिनल कॉस्ट बेस्ड लेंडिंग रेट बढ़ाना शुरू कर दिया है। एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank), बैंक ऑफ इंडिया (Bank of India) और इंडियन ओवरसीज बैंक (Indian Overseas Bank) के बाद अब पब्लिक सेक्टर के बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) अलग-अलग अवधि के MCLR में 25 से 30 बेसिस प्वाइंट यानी 0.25 से 0.30 फीसदी तक की वृद्धि की है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)