PNB ने शुरू की WhatsApp सर्विस, Hello भेजते ही मिलने लगेगा सभी सुविधाओं का लाभ

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। टेक्नोलॉजी के बढ़ते इस्तेमाल के बीच बैंक (PNB) भी अपने आपको अपडेट कर रहे हैं और माहौल को समझते हुए और कस्टमर से कनेक्शन में बने रहने के लिए इसका इस्तेमाल कर रहे हैं।  सरकार के स्वामित्व वाले पंजाब नेशनल बैंक ने इसी दिशा में कदम बढ़ाते हुए व्हाट्सएप बैंकिंग सर्विस (Punjab National Bank WhatsApp Service) शुरू की है। खास बात ये है कि इस सर्विस का लाभ पंजाब नेशनल बैंक के कस्टमर के साथ उन लोगों को भी मिलेगा जो पंजाब नेशनल बैंक के कस्टमर नहीं हैं।

पंजाब नेशनल बैंक (PNB WhatsApp Service) ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि बैंक ने अपनी सर्विसेस में वृद्धि करते हुए व्हाट्सएप सर्विस को भी शुरू कर दिया है।  अब बैंक के कस्टमर अन्य सर्विस का लाभ उठाते हुए इस सर्विस का भी लाभ उठा पाएंगे। बैंक के मुताबिक व्हाट्सएप बैंकिंग सर्विस 24 घंटे सातों दिन रहेगी। यानि छुट्टी वाले दिन भी कस्टमर इसका फायदा ले सकेंगे। ये सर्विस एंड्रॉइड और आईओएस बेस्ड दोनों तरह के मोबाइल फोन पर चल सकेगी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....