10 हजार रुपए से की थी शुरूआत, आज करोंड़ों में है कंपनी का टर्नओवर, पढ़ें चंदुभाई वीरानी की Success Story

महज 10 हजार रुपये से शुरू की गई थी, लेकिन आज इसका कारोबार कई राज्यों में फैला हुआ है। यह हेल्दी स्नैक्स बनाने वाली देश की सबसे लीडिंग कंपनियों में से एक है, जिसके नाम का ब्रांड ही लोगों के लिए काफी है।

Sanjucta Pandit
Published on -

Success Story of Chandubhai Virani : फूड इंडस्ट्री भारत में बहुत ही बड़े लेवल पर फैली हुई है। हर कोई अपने स्वाद का जादू लोगों तक बिखरना चाहता है। ऐसे में लोग तरह-तरह के फूड्स बाजार में लॉन्च करते हैं, जिनमें से कुछ स्वाद में काफी ज्यादा टेस्टी होता है। जिस कारण वह कंपनी बनते देर नहीं लगती, तो कुछ का स्वाद थोड़ा फिका रहता है। इस वजह से वह फ्लॉप हो जाती है। ऐसी ही एक स्टोरी आज हम आपको बताने वाले हैं, जोकि महज 10 हजार रुपये से शुरू की गई थी, लेकिन आज इसका कारोबार कई राज्यों में फैला हुआ है। यह हेल्दी स्नैक्स बनाने वाली देश की सबसे लीडिंग कंपनियों में से एक है, जिसके नाम का ब्रांड ही लोगों के लिए काफी है।

10 हजार रुपए से की थी शुरूआत, आज करोंड़ों में है कंपनी का टर्नओवर, पढ़ें चंदुभाई वीरानी की Success Story

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।