Stocks For New Year: नए साल में मालामाल कर सकते हैं ये 5 शेयर्स, इनमें मिलेगा शानदार रिटर्न, देखें पूरी लिस्ट

Stocks For New Year: साल 2022 में कई शेयरों से निवेशकों को मालामाल किया तो कुछ से लोग निराश भी हुए। यदि आप भी नए साल में शेयर मार्केट में निवेश करने मुनाफा कमाने की इच्छा रखते हैं, तो यह खबर आपके लिए बेहद काम की साबित हो सकती है। यहाँ कुछ शेयरों के बारे में हम बताने जा रहे हैं, जिसमें निवेश करके आप मोटी रकम कमा सकते हैं। कुछ ऐसे भी शेयर्स हैं जिनमें शानदार रिटर्न मिलता है। हमारी इस लिस्ट में एसबीआई और अडानी समेत कई दिग्गज कंपनियां भी शामिल है। आइए इनके बारे में विस्तार से जानें।

Adani के शेयर में खेल सकते हैं दांव

इस साल अडानी ग्रुप की 7 कंपनियां निवेशकों को खुश करने में सफल रहे। इनमें उन्हें शानदार रिटर्न भी मिलता। अगले साल के लिए भी इससे अच्छा करने की उम्मीद की जा रही है। अडानी ने हाल ही में अंबुजा सीमेंट पर अपना स्वामित्व हासिल कर लिया है। जिसमें काफी अच्छा मुनाफा भी होता है। अडानी ग्रुप का विलमर और पोर्ट भी मोटी कमाई करने का अवसर दे सकता है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"