भीख मांगने से करोड़पति बनने तक का सफर, बड़ी दिलचस्प है रेणुका आराध्या की Success Story

यह बात तो सभी जानते हैं कि जहां चाह होती है वहां राह अपने आप निकल आती है। ऐसी ही एक स्टोरी आज हम आपको बताने जा रहे हैं। जिनका बचपन भीख मांग कर गुजारा और आज वह करोड़ों के मालिक है।

Renuka Aradhya Success Story : अक्सर हम सभी फिल्मों में यह देखते आ रहे हैं कि गरीब बड़ा होकर अमीर अभिनेता बन जाता है। यह केवल फिल्मों ही में ही नहीं, बल्कि हकीकत में भी देखने को मिलती है। दरअसल, गरीबी एक ऐसी चीज है जिस पर गुजरती है वही इसके दर्द को अच्छी तरह से जानता है। हालांकि, यह बात तो सभी जानते हैं कि जहां चाह होती है वहां राह अपने आप निकल आती है। ऐसी ही एक स्टोरी आज हम आपको बताने जा रहे हैं। जिनका बचपन भीख मांग कर गुजारा और आज वह करोड़ों के मालिक है। आज हम आपको रेणुका आराध्या की सक्सेस स्टोरी बताएंगे, जिन्होंने कभी अपनी गरीबी को दूर करने का सपना देखा लेकिन खाने के पैसे नहीं थे इसलिए भीख मांग कर खाना खाया और आज उनकी किस्मत इस कदर बदली की वह करोड़ों की कंपनी के मालिक है।

भीख मांगने से करोड़पति बनने तक का सफर, बड़ी दिलचस्प है रेणुका आराध्या की Success Story

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।