NEET PG 2022 के लिए एडमिट कार्ड जारी, 21 मई को होगी परीक्षा, NEET UG के आवेदन की डेट बढ़ी

neet 2022

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।NEET PG 2022:एक तरफ सुप्रीम कोर्ट ने पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल प्रवेश परीक्षा- नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट फॉर पोस्टग्रेजुएट (NEET PG 2022) को स्थगित करने करने से इंकार कर दिया है वही दूसरी तरफ नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन इन मेडिकल साइंसेस (NBEMS) ने राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा पोस्ट ग्रेजुएशन (NEET PG 2022) के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। नीट पीजी 2022 का आयोजन इस साल 21 मई, 2022 को किया जा रहा है।

EPFO Update: अगर भूल गए है अपना UAN Number तो मिनटों में ऐसे करें रिकवर

आयुर्विज्ञान में राष्ट्रीय परीक्षा बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, नीट-पीजी 2022 एडमिट कार्ड डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं। ऐसे उम्मीदवार जो मांगी गई फोटो को जमा नहीं कर पाएं हैं, उनके एडमिट कार्ड होल्ड पर हैं। ऐसे सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे ईमेल आईडी neetpg@natboard.edu.in पर जाकर फोटो तुरंत भेजें।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)