UPSC Recruitment 2021: 400 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, 29 जून लास्ट डेट

UPSC

करियर, डेस्क रिपोर्ट। संघ लोक सेवा आयोग  (UPSC)ने नेशनल डिफेंस एकेडमी (NDA) और नेवल एकेडमी (NA) की परीक्षा 2 के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। यूपीएससी ने इस साल कुल 400 खाली पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवारों रजिस्‍ट्रेशन की आखरी तारीख 29 जून 2021 तक आवेदन कर सकते है।ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार UPSC ने अपनी वेबसाइट upsc.gov.in पर विजिट कर सकते है।

Cabinet Meeting: मोदी सरकार की किसानों को सौगात, खरीफ फसलों पर MSP बढ़ाई

यूपीएससी (UPSC) की ऑफिशियल वेबसाइट, upsc.gov.in पर उपलब्ध वार्षिक कैलेंडर 2021 के अनुसार, एनडीए और एनए परीक्षा का आयोजन 5 सितंबर, 2021 को किया जाएगा। विस्तृत अधिसूचना जारी होने के बाद, उम्मीदवार वैकेंसी डिटेल्स, एजुकेशनल क्वालिफिकेशन व अन्य पात्रता सहित आवेदन से संबंधित पूरी जानकारी प्राप्त कर सकेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)