कोरोना की मार के बीच चोरों ने बनाया सूने घर को निशाना, करीब 5 लाख की चोरी

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  कोरोना महामारी (Corona Crisis) ने वैसे ही इंसान को तोड़ दिया है वो अपने परिजन को बचाने के लिए जीवन भर की कमाई खर्च करने की परवाह नहीं कर रहा लेकिन ऐसे में यदि उसकी मेहनत की पाई पाई चोरी हो जाये तो सोचिये उस पर क्या गुजरेगी? ग्वालियर में ऐसा ही हुआ है। चोरों (Thieves)ने एक ऐसे सूने घर को निशाना बनाया जिसमें रहने वाले कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) बुजुर्ग माता पिता को बेटा इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराने गया लेकिन जब सुबह लौटकर आया तो सब (Theft) कुछ चोरी हो चुका था।  चोर इस घर से करीब पांच लाख रुपये का सामान और नगदी चुराकर ले गए।

ग्वालियर की शारदा विहार कॉलोनी में एक बुजुर्ग पति पत्नी अकेले रहते हैं बेटा जालौन उत्तरप्रदेश में नौकरी करता है।  रविवार और सोमवार को दोनों की तबियत ख़राब थी, मंगलवार को टेस्ट कराया।  बेटे को इसकी सूचना दी। बुधवार को दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। बेटे ने ग्वालियर पहुँचते ही  माता पिता को पड़ाव स्थित अस्पताल में भर्ती कराया।  बेटा रात भर माता पिता के साथ अस्पताल में रहा जब हालात में सुधार आया तो सुबह घर जाने की सोची। चूँकि घर में संक्रमण था इसलिए नगर निगम की टीम को  साथ लेकर घर पहुंचा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....