लॉक डाउन में बिना मास्क के घूम रहे लोगों पर यहां की पुलिस हई सख्त, वसूला इतना पैसा

मंदसौर, तरुण राठौर

देश भर में कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है। कोरोना के केस लगातार देश के हर राज्य में बढ़ रहे है। शासन-प्रशासन कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए लगातार प्रयास कर रही है। साथ ही लोगों को कोरोना से बचने के लिए मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करने और सेनेटाइजेशन पर पूरा ख्याल रखने की लगातार अपील की जा रही है।

वहीं मंदसौर जिले में भी कोरोना का कहर जारी है। जिले में रोज लगभग पांच से ज्यादा मरीज सामने आ रहे है।  ऐसे में इस महामारी श्रंखला को रोकने के लिए शासन द्वारा पूरे प्रदेश में रविवार को पूर्ण लॉकडाउन लगाया है। जिसके तहत रविवार को नगर के तीनों थाना क्षेत्रों में बिना मास्क के बेवजह घूमने वालों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है। ताकि लगातार बढ़ रहे कोरोना ग्राफ को काबू में किया जा सके।

बिना मास्क के घूम रहे लोगों पर कार्रवाई को लेकर यातायात थाना प्रभारी का कहना है कि बिना मास्क पहले घूम रहे लोगों पर कार्रवाई करने के लिए दो टीम बनाई गई है, जो लगातार कार्रवाई कर रहे हैं। अब तक कुल 54 चालान काटे गए, जिनसे कुल 5 हजार 400  रुपए शुल्क प्राप्त हुआ है| वहीं थाना यातायात द्वारा बीते सप्ताह कुल 174 चालान काटे गए थे, जिसमें 17 हजार 400 रुपए शुल्क प्राप्त हुआ | जो नगर पालिका, मंदसौर को जमा करवाया गया है |