अलग हेयर स्टाइल में नजर आईं Aaradhya Bachchan, नए लुक पर फिदा हुए फैंस

Aaradhya Bachchan : ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन का जोड़ी बॉलीवुड में बहुत ही पॉपुलर है। ऐश्वर्या राय बच्चन एक प्रमुख बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। इसलिए उनकी बेटी आराध्या बचपन से ही मीडिया की सुर्खियों में रही हैं। मां-बेटी की यह जोड़ी सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा बहुत पसंद की जाती है। उन्हें उनकी सुंदरता, स्टाइलिश लुक और ग्रेस की बहुत प्रशंसा मिलती है। हालांकि, हर कार्यक्रम में स्टार किड अराध्या को एक ही हेयर स्टाइल में देखा जाता है। जिसके लिए फैंस उन्हें ट्रोल भी करते हैं।

अलग हेयर स्टाइल में नजर आईं Aaradhya Bachchan, नए लुक पर फिदा हुए फैंस

देखें वीडियो

इसी बीच अराध्या के फैंस को बड़ी अपडेट मिलने वाली है। दरअसल, आराध्या बच्चन ने अपने स्कूल में आयोजित गणेश चतुर्थी के अवसर पर प्रतिभागिता की और दोस्तों के साथ गणपति बप्पा को विदाई दी। इस दौरान वो व्हाइट कलर के सूट और लाल रंग के दुपट्टे में डांस करती हुई नजर आईं। जिसमें डांस से ज्यादा हेयर स्टाइल ने सभी का ध्यान अपनी ओर आर्कषित किया। जिसमें उन्होंने पोनीटेल बांधी है और व्हाइट कलर का हेयर बैंड लगाया है।

कैप्शन में लिखी ये बात

दरअसल, इस वीडियो को एक फैन पेज @aaradhyaraibachchanofficial से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा, “अपने स्कूल में गणपति बप्पा को विदाई देते समय आराध्या अपने दोस्तों के साथ डांस करती नजर आईं!”। जिसे अबतक 9 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं जबकि 1 मीलियन से ज्यादा बार प्ले किया जा चुका है।

नए लुक पर फिदा हुए फैंस

इस वीडियो को देखने के बाद लोग खुद को तारीफ करने से रोक नहीं पाए। एक यूजर ने लिखा कि वो खूबसूरती से बढ़ी हो रही है जबकि दूसरे यूजर ने लिखा कि ये इतनी क्यूट है, इसकी बड़ी आंखें और मासूम जैसी स्माइल है। भगवान इस पर अपनी कृपा बनाए रखे। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऑसम।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News