Alia Bhatt No Makeup Look: सादगी भरे अंदाज में एक्ट्रेस को देख फिसला फैंस का दिल, वायरल हुई तस्वीरें

Alia Bhatt No Makeup Look

Alia Bhatt No Makeup Look: आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस हैं और प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। वह जल्द ही रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच उन्हें अपनी आने वाली फिल्म के लिए नितेश तिवारी के ऑफिस जाते हुए देखा गया और उनके सादगी भरे अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया। हालांकि, यहां भी ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस का पीछा नहीं छोड़ा और उनके लुक का मजाक बनाने लगे।

देखें Alia Bhatt No Makeup Look

आलिया भट्ट की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वह नो मेकअप लुक में देसी अवतार में नजर आ रही हैं। कानों में छोटे-छोटे झुमके पहन अपनी क्यूट स्माइल से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।