आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी: सज-सँवर कर पहुंचा वेन्यू पर दूल्हा-दुल्हन का परिवार, जल्द ही लेंगे दोनों सात फेरे

Manisha Kumari Pandey
Published on -

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। साल की सबसे बड़ी शादी का समय आखिरकार आ ही गया, हम बात आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की कर रहें है। 13 अप्रैल को दोनों की मेहंदी हुई और आज संगीत के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले है। सूत्रों के मुताबिक दोनों की शादी का शुभ मुहूर्त दोपहर 3:30 बजे का है। आलिया भट्ट की बहन शाहीन और माँ सोनी रायज़ादा को वेन्यू वास्तु के बाहर देखा गया, कुछ देर पहले ही दोनों वेन्यू पर पहुंचे हैं। शादी में महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ पहुंचे। सुबह से ही शादी में रिश्तेदारों और दोस्तों का आना जाना शुरू हो चुका है।

आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांशा रंजन भी पहुँच चुकी हैं। जहां अब तक दुल्हन की माँ ने एंट्री थी तो दूल्हे की माँ भी पीछे कैसे छूट सकती है, नीतू कपूर बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और रणबीर की भांजी समारा साहनी की तस्वीर भी सामने आई है। शादी के लिए सब काफी सज धज कर पहुंचे हैं। सबने शादी की खास तैयारियां की है। बता दें की वास्तु के बाहर सिक्युरिटी काफी सख्त रखी गई है। सूत्रों की माने तो शादी में बारात नहीं निकाली जाएगी, बताया जा रहा है की लोकल पालि हिल अथॉरिटी से बारात के लिए पर्मिशन नहीं ली गई है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"