Aryan Khan और Nora Fatehi कर रहे हैं डेट? तस्वीरों ने उड़ाए फैंस के होश

Aryan-Nora Affair

Aryan-Nora Affair: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लाड़ले बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) फेमस स्टार किड में से एक हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर ही उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है और वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों वो एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

आर्यन खान और नोरा फतेही की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन दोनों की तस्वीरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर शुरू हो चुका है। जो तस्वीरें सामने आई है उसमें यह दोनों एक साथ तो नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन जिन लोगों के साथ इन्होंने तस्वीरें शेयर की हैं वह कॉमन है। ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि एक दोनों के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।