Viral Video: ‘मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते’ गाने पर इस महिला ने मचाई धूम, देखें वीडियो…

Sanjucta Pandit
Published on -

Viral Video : इन दिनों सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने का ट्रेंड चल रहा है। लोग वीडियो को खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ चाहते हैं। लोकप्रिय गानों पर डांस करना आजकल बेहद आम बात हो गई है। अपने वीडियोस को वायरल करने के लिए लोग कहीं पर भी डांस करना शुरू कर देते हैं। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर डांस करने का क्रेज बड़ी तेजी से बढ़ रहा है। बता दें कि छोटे से बुजुर्ग हर वर्ग के लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिभाएं दिखाते हैं। कोरोना काल के दौरान सोशल मीडिया ने लोगों को अपने हुनर को जगाने का अच्छा प्लेटफार्म दिया है। डांस करना लोगों के लिए आजकल एक फैशन बन गया है। जिसके लिए उनमें एक अलग प्रकार का जुनून देखने को मिलता है।

देखें वीडियो

इसी कड़ी में एक वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला ‘मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते’ गाने पर डांस कर रहा है, जिसे लोगों द्वारा खुब पसंद किया जा रहा है। तो चलिए सबसे पहले आप उस वीडियो को देखिए, फिर हम आपको उसके बारे में बताएंगे…

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

यह वीडियो किसी शादी समारोह का है, जिसमें एक महिला Purple साड़ी पहने नजर आ रही है। दरअसल, सुनिल ग्रोवर का लोकप्रिय गाना ‘मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते’ पर डांस करते नजर आ रही है। वीडियो में काफी पुरूषों की मौजूदगी देखी जा सकती है। इस पूरी लम्हें को किसी ने कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है जो कि खुब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को @ekta_sha_rma ने अपनी आईडी से शेयर किया है। जिसे कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, “Beautiful act wooow”।

लोगों ने दी ये प्रक्रियाएं

वीडियो को इंस्टाग्राम पर काफी बार देखा जा चुका है। वीडियो को देखते ही लोगों ने अपनी प्रक्रियाएं देनी शुरू कर दी है। एक यूजर ने लिखा कि, ‘वाह मैडम जी आपने तो गदर मचा दिया! शानदार।’ जबकि दूसरे यूजर ने लिखा कि, ‘बहुत बढ़िया, क्या डांस किया है।’ तीसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘वाह! महिला काफी बहादूर है’।

डांस करने का बढ़ा क्रेज

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर डांस करने का क्रेज बड़ी तेजी से बढ़ रहा है। छोटे से बुजुर्ग हर वर्ग के लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिभाएं दिखाते हैं। इसी कड़ी में आए दिन कोई-ना-कोई वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो जाती है और सुर्खियों में छाई रहती है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है।पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News