Bollywood Stories: जब सीन को परफेक्ट बनाने के लिए 12 दिनों तक नहाए नहीं थे Aamir Khan, ऐसा हो गया था हाल

Bollywood Stories

Bollywood Stories Hindi: चकाचौंध से भरी बॉलीवुड की दुनिया में सितारों से जुड़े कई किस्से बहुत मशहूर है। कुछ लोगों और कहानियों के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन कई अनसुने किस्से ऐसे भी हैं जिनके बारे में ज्यादा लोगों को नहीं पता है। आज हम आपको मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) का एक ऐसा ही किस्सा बताते है। इस किस्से के बारे में जानने के बाद आपको निश्चित ही आमिर के नाम के साथ जुड़े परफेक्शनिस्ट शब्द का मतलब समझ आ जाएगा।

अपने शानदार फिल्मी करियर में आमिर खान ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। आज भी वह दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। यह बात बहुत थोड़ी मजेदार और हैरान कर देने वाली है कि आमिर खान ने एक बार अपनी फिल्म के एक सीन को शूट करने के लिए 12 दिनों तक नहाया नहीं था। ऐसा उन्होंने सिर्फ और सिर्फ अपने सीन को पर्फेक्ट रूप देने के लिए किया था।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।