Film Adipurush: प्रभास के लुक को मेकर्स ने किया कॉपी? आर्टिस्ट ने लगाए गंभीर आरोप

Film Adipurush

Film Adipurush Controvercy: साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म आदि पुरुष लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म के किरदारों और उनके गेटअप को लेकर बवाल मचने के बाद इसे कुछ समय के लिए पोस्टपोन कर दिया गया था। अब एक बार फिर फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है तो इस पर तरह-तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं।

रामनवमी के दिन जब इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया तो उसमें राम और लक्ष्मण की जनेऊ और माता सीता की मांग में सिंदूर नहीं होने जैसे सवाल उठाए गए और इसे गलत ठहराया गया। के बाद हनुमान जयंती पर जब हनुमान के किरदार का लुक शेयर किया गया तो उसे लेकर भी तरह-तरह के सवाल उठाए जाने लगे हैं। इसी बीच प्रभास के लुक को लेकर एक नई बात सामने आई है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।