Deepika Padukone बनी माँ, बेटी को दिया जन्म, फैंस ने सोशल मीडिया पर दी बधाई

Deepika Padukone और Ranveer Singh के घर में नन्हीं परी का आगमन हुआ है। दरअसल दीपिका ने एक बेटी को जन्म दिया है, जिसके बाद इस जोड़ी को उनके फैंस सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड के सबसे चर्चित Couple दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर में खुशियों का आगमन हुआ है। दरअसल दीपिका ने एक बेटी को जन्म दिया है, जिसके बाद न केवल उनके परिवार में बल्कि उनके फैंस के बीच भी खुशी और उत्साह देखने को मिल रहा है। दरअसल इसी कड़ी में उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

दरअसल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी समय से चर्चा की जा रही थी। वहीं उनके फैंस बेसब्री से इस पल का इंतजार कर रहे थे। वहीं अब यह खबर सामने आ गई है, कि दीपिका पादुकोण ने एक बेटी को जन्म दिया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस और समर्थकों के बीच खुशी की लहर देखने को मिल रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस ने दी दोनों को ढेर सारी बधाई

वहीं फैंस द्वारा सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी को बड़े उत्साह से साझा किया जा रहा है। दरअसल खबर के वायरल होते ही, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर बधाइयों की बाढ़ आ गई। जानकारी के अनुसार इंस्टाग्राम पर विरल भयानी के पेज से रणवीर और दीपिका के मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की गईं, जिन पर लाखों यूजर्स ने शुभकामनाएं दीं है। वहीं इस दौरान एक फैन ने लिखा कि, “मिनी मस्तानी आ चुकी है”, जबकि एक अन्य ने कमेंट किया कि, “घर में लक्ष्मी का आगमन हुआ है, दिल से दोनों को बधाई।”

कुछ समय पहले सिद्धिविनायक मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे थे दोनों

दरअसल डिलीवरी से पहले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर में भगवान गणेश का आशीर्वाद लेते हुए भी देखा गया था। वहीं 6 सितंबर 2024 को यह कपल पारंपरिक परिधानों में वहां पहुंचा था। बता दें कि उस दौरान दीपिका ने हरे रंग की खूबसूरत बनारसी साड़ी पहनी थी, जबकि रणवीर सफेद कुर्ता-पायजामा में नज़र आए थे।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News