इमोशनल एंटरटेनर Varisu के ट्रेलर ने मचाया धमाल, ट्विटर पर छाए Thalapathy

Diksha Bhanupriy
Published on -
Varisu Trailer Out

Varisu Trailer Out: साउथ सुपर स्टार विजय की फिल्म वरिसु का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज से पहले इसके ट्रेलर का भी इंतजार किया जा रहा है। लेकिन फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है और मैं कल नहीं ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद ट्विटर पर हर जगह #Thalapathy ट्रेंड कर रहा है।

 

 

2 मिनट 28 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत एक फैमिली से होती है जहां पर उनके बेटे की चर्चा आते ही थलापथी विजय की शानदार एंट्री दिखाई गई है। एंट्री के साथ वो जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद दिखाए गए एक्टर के बिजनेसमैन लुक को देखकर कोई भी इसे पसंद कर लेगा। इस ट्रेलर में आगे विजय एक्शन अवतार में भी नजर आ रहे हैं जो दर्शकों का दिल जीत लेने वाला है। ट्रेलर में उनकी फिल्म की हीरोइन रश्मिका मंदाना के साथ शानदार केमिस्ट्री भी नजर आ रही है। इसके बाद फिल्म में दिखाया जाने वाला इमोशनल पार्ट भी ट्रेलर में दिखाया गया है। दिल्ली पहले रिलीज हुए इस ट्रेलर को लगभग 4.9 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है और ये आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है।

 

वरिसु एक चैनल एंटरटेनर फिल्म है जिसका निर्देशन वामशी पैडिपल्ली ने किया है। फिल्म को प्रोड्यूस टॉलीवुड के बड़े निर्माताओं में शामिल दिल राजू ने किया है। इस फिल्म को यू सर्टिफिकेट दिया गया है। फिल्म में रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आने वाली हैं और यह पहली फिल्म है जिसमें वह विजय के साथ दिखाई देंगी। उनके साथ इस फिल्म में प्रकाश राज, सरथ कुमार, योगी बाबू, संगीता समेत अन्य सितारे मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News