Ranbir Kapoor के साथ सेल्फी लेते समय बेकाबू हुई फैन, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Ranbir Kapoor : रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म “तू झूठी मैं मक्कार” को प्रमोट करने में व्यस्त हैं। इसमें वह श्रद्धा कपूर के साथ काम कर रहे हैं। यह एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है जो कि जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी। इसे लेकर वो जगह- जगह पहुंच रहे हैं और इस फिल्म के प्रचार- प्रसार में जुटे हैं। इसी कड़ी में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें रणबीर कपूर के साथ एक फैन ने उन्हें जबरन किस करने की कोशिश की। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक फैन उन्हें किस करने की कोशिश कर रही है जो कि मीडिया में काफी ज्यादा वायरल हो गया है।

यूजर ने लिखा

इस मामले को लेकर यूजर ने लिखा कि, ‘किसी भी सेलिब्रिटी या लड़के और लड़की के साथ फैंस को लिमिट में रहना चाहिए!!! इंसान होने के नाते किसी को अपनी हरकतों से या उनकी मर्जी के बगैर उन्हें छूकर असहज नहीं महसूस कराना चाहिए। मैं समझती हूं कि लोग सेलेब्स को देखकर उत्साहित हो जाते हैं लेकिन किसी को छूने से पहले सोच लिया करें यह बहुत बुरा है।’ जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इस बात पर विश्वास ही नहीं हो रहा कि वह ऐसा कैसे कर सकती है…वह कैसे किसी को उसकी मर्जी के बगैर छू सकते हैं और वह यह बात जानते हैं कि वह फैमिली मैन है और यह लोग पागलों की तरह व्यवहार कर रहे हैं यह सही नहीं है।

कॉमेडी पर आधारित

यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी पर आधारित है। फिल्म का निर्माण बॉलीवुड की जानी मानी फिल्म निर्माता और निर्देशक कुंदन शाह ने किया है। इसमें रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर, सिद्धांत चतुर्वेदी और इला अरुण निर्भय जैसे अभिनेताओं ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म की कहानी एक दिन में होती है और यह एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें एक लड़का और एक लड़की के बीच की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म में दोनों अपने-अपने झूठों में उलझे हुए हैं जो उन्हें संघर्ष में डालते हैं।

फिल्मी करियर

रणबीर कपूर एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं। उनके परिवार में फिल्म उद्योग से जुड़े कई लोग हैं। उनके पिता रवीन्द्र नाथ कपूर एक फिल्म निर्माता थे जबकि उनके दादा प्रिथ्वीराज कपूर भारतीय फिल्म उद्योग के एक महान अभिनेता थे। रणबीर कपूर ने अपनी अभिनय की करियर 2007 में सनजय लीला भंसाली के फिल्म “सावरिया” से शुरू की। वे इस फिल्म में साथ में सोनम कपूर के साथ काम किया था। उन्होंने अपने करियर में कई सफल फिल्मों में काम किया है, जैसे कि “रॉकेट सिंह: सेल्फ-मेड मैन” और “संजू”। रणबीर कपूर को अपने अभिनय के लिए कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है। उन्होंने फिल्मफेयर अवॉर्ड, स्क्रीन अवॉर्ड, फ़िल्म्फेअर अवॉर्ड और नेशनल फ़िल्म अवॉर्ड जैसे कई पुरस्कार जीते हैं।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।