Gadar 2 Shooting: शूटिंग कंप्लीट होने की खुशी में जमकर झूमी टीम, फिल्म के गानों पर लगाए ठुमके

Gadar 2 Shooting

Gadar 2 Shooting Complete: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। अनाउंसमेंट के बाद से ही ये लगातार चर्चा में बनी हुई है और इसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। एक बार फिर तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी दर्शन बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। बीच एक अच्छी खबर आई है और बताया जा रहा है की फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है जिसके चलते टीम काफी खुश है और सभी नाचते गाते और जश्न मानते दिखाई दे रहे हैं।

ग़दर 2 से पहले ग़दर एक प्रेम कथा को 9 जून को सिनेमाघर में रिलीज किया जा रहा है ताकि दर्शक पुरानी कहानी को फिर से याद कर सके और उसके बाद उन्हें नई कहानी देखने में ज्यादा मजा आए। फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है और फिल्म की शूटिंग कंप्लीट होने की खबर ने इसे और भी बढ़ा दिया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।