Gadar 2: इस बार सकीना के लिए ये चीज उखाड़ेंगे तारा सिंह, वायरल तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाई धूम

Gadar 2 Storyline

Gadar 2 Viral Pic: सनी देओल (sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) एक बार फिर अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर के सीक्वल गदर 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी में हैं। तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी देखने के लिए ऑडियंस एक बार फिर बेसब्र दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के सीक्वल के ऐलान के बाद से ही सभी के दिमाग में पहली फिल्म के डायलॉग और गाने छा गए हैं।

सनी देओल ने गदर में जब हैंडपंप खड़ा था उस सीन ने दर्शकों को हैरान कर दिया था। वह सीन आज भी लोगों के जेहन में कहीं ना कहीं मौजूद है। ऐसे में अब जब 22 साल बाद तारा सिंह वापस लौट रहा है तो दर्शकों की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है। फिल्म के सेट से लगातार तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ रही है। सामने आई तस्वीर ने दर्शकों के एक सवाल का जवाब भी दे दिया है। जिसमें यह पूछा जा रहा था कि इस फिल्म में सनी देओल क्या उखाड़ने वाले हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।