आश्रम 3 के दर्शकों के लिए खुशखबरी, 3 जून को हो रहा रिलीज, जाने कहां देखें?

आश्रम सीरीज में बॉबी देओल के करियर की सबसे अच्छी परफॉरमेंस कहा जा रहा है। यह सीरीज का अपना एक दर्शक वर्ग है। इसका तीसर भाग 3 जून को रिलीज़ हो रहा है।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर प्रकाश झा ने अपने फिल्मों के पैटर्न से अलग ‘आश्रम’ नाम की एक वेब सीरीज़ बनाई। इसमें उन्होंने धर्म के नाम पर चल रहे है गोरख धंधे को सामने लाने की कोशिश की है। इसमें मुख्य किरदार है बाबा निराला जिसे निभाया है बॉबी देओल ने। लोगों ने और क्रिटिक्स ने उनके काम को बहुत सराहा और उनका अब तक का सर्वश्रेष्ठ काम बताया। इसके पहले पार्ट के रिलीज़ होते ही यह इतना पॉपुलर हुआ कि उसी साल इसका दूसरा पार्ट भी रिलीज़ कर दिया गया। इसका तीसरा पार्ट 3 जून को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ हो रहा है।

यह भी पढ़ें – Panchayat 2 Review : हंसी कब बदल जाएगी आंसुओं में ऐसी है यह कहानी, जाने वेब सीरीज का पूरा रिव्यू

एमएक्स प्लेयर की अब तक की सबसे बड़ी वेब सीरीज ‘एक बदनाम-आश्रम’ के 2 सीजन हिट हुए हैं, वही अब तीसरा सीजन रिलीज के लिए तैयार है। यह 3 जून को रिलीज़ हो रहा है। हाल ही में आश्रम- 3 का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिस पर दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। ट्रेलर में एक ओर बॉबी देओल फिर से खासे पसंद किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें – Gun Salute For Singer KK : दिवंगत सिंगर KK को दी गई CM ममता बनर्जी की मौजूदगी में बन्दूकों की सलामी, कल होगा अंतिम संस्कार

इस सीजन में ख़ास आकर्षण होंगी ईशा गुप्ता। ट्रेलर में ही ईशा ने अपने पुराने बोल्ड अंदाज में दस्तक देकर दर्शकों को रोमांचित कर दिया है। पिछले सीजन में इस काम को अंजाम तक पहुंचाया था त्रिधा चौधरी ने, जिसने दर्शकों से खूब वाहवाही बटोरी थी। इस बार ईशा गुप्ता का हॉट अवतार इस सीजन में तड़के का काम करता दिख रहा है।