इरा और नूपुर की शादी में सिर के बल खड़े दिखे मेहमान, तस्वीरों पर आया जबरदस्त रिएक्शन

Ira Nupur Wedding

Ira Nupur Wedding: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इन दिनों अपनी शादी के चलते चर्चा में बनी हुई हैं। वह अपने मंगेतर नूपुर शिखरे के साथ शादी करने जा रही हैं। कपल ने मुंबई में 3 जनवरी को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में रजिस्टर्ड वेडिंग की है। अब ये दोनों अपनी शादी के लिए उदयपुर पहुंच चुके हैं और यहां पर जिस अंदाज में इनकी शादी हो रही है उसने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया है।

मुंबई में हुई रजिस्टर्ड वेडिंग में भी नूपुर शिखरे को घोड़ी पर बारात लेकर नहीं बल्कि स्पोर्ट्स शूज पहनकर दौड़ लगाते हुए अपनी दुल्हनिया के पास जाते देखा गया था। इस दौरान वह बनियान और शॉर्ट्स में नजर आए और रजिस्टर्ड वेडिंग भी इसी अंदाज में की। वहीं इरा को भी इस दौरान बहुत ही साधारण अवतार में देखा गया था और उनके साथ बाद में नूपुर शेरवानी पहने दिखाई दिए थे। अब इनकी उदयपुर में हो रही शादी भी काफी कूल अंदाज़ में की जाने वाली है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।